उत्तर प्रदेश (सहारनपुर): ओवरटेक करने पर पीट- पीट कर मार डाला पत्रकार को।

उत्तर प्रदेश का सहारनपुर जिला में ये घटना घटी। एक गाड़ी को ओवरटेक करने के चलते एक पत्रकार को वहा के कुछ लोगो ने पीट पीट कर मार डाल। पुलिस अधिकारियो को सुचना मिलने पर मोके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दो अभियुक्तो को मौके पर गिरफ्तार कर लिया और तीसरा आरोपी भाग निकला लेकिन आरोपी की तलाश जारी है।

आईये जानते है पूरा मामला क्या है ?

सहारनपुर के पुलिस अधिकारियो ने बताया की मुर्तक का नाम सुदीर सैनी shah था वह टाइम्स नाम के अख़बार में पत्रकार थे। चिलकाना रोड पर अपनी मोटर साइकिल से बुधवार २६ जनवरी को सहारनपुर आ रहे थ। ऐसी दौरान सुदीर की ओवरटेक करने को लेकर एक कार सवार तीन युवको के साथ कहासुनी हो गयी थी कार सवार युवको ने मार पीट करना शुरू कर दिया।

uttar pradesh allegedly killing road rage

कुछ लोगो ने उनके कार के नंबर नोट कर लिए थे जिससे पुलिस को ढूंढ़ने में आसानी हुई और उनकी पहचान पर उन्हें में से दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और एक आरोपी भाग निकला अधिकारियो के मुताबिक आगे की कार्यवाई जारी है।

पुलिस ने बताया की जिन आरोपियों को पकड़ा गया है उनके नाम जहाँगीर , फरमान और मन्नान है  आरोपी मन्नान फरार है। आई पी सी की धारा ३०२ के तहत मामला दर्ज किया गया है।
वही इस पुरे घटना को लेकर इलाके के पत्रकारों और लोगो में गुस्सा देखने को मिल रहा ह। वही आकाश तोमर सहारनपुर के SSP का कहना है की पुलिस सुनिश्चित करेगी की मामले में फ़ास्ट ट्रैक तरीके से कार्यवाही हो।

Leave a Comment