पुलिस को क्या- क्या बताया पकड़े गए छात्रों ने खान सर के बारे में ?आइये जानते है। RRB NTPC

(RRB NTPC Result) आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर बिहार के युवको का विरोद प्रदर्शन लगातार जारी है। इसी बिच पटना के पुलिस ने कई अन्य कोचिंग संचालको और चर्चित खान सर समेत ४०० से अधिक लोगो के खिलाफ FIR दर्ज करने का मामले सामने आया है।
पुलिस ने सोमवार और मंगलवार को हुई हिंसा के बाद कुछ आंदोलकारी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया था। सोशल मीडिया पर एक विडिओ वायरल हुआ था जिसमे पकड़े गए छात्रों का कहना है की उन्हें खान शाहब से प्रेरणा मिली है।

RRB NTPC result voilence

इस मामले में खान सर का क्या कहना है ?

FIR दर्ज होने के कुछ ही घंटो पहले ही मीडिया से बात चीत में खान सर ने आंदोलन को लेकर और छात्रों के आरोपों पर उन्होंने कहा “ये गलत बात कहि जा रही है मैंने तो छात्रों को आंदोलन करने से रोका है ”

RRB की NTPC CBT-1 और ग्रुप डी CBT-2 की परीक्षा रद्द कर दी। २६ जनवरी को रेलवे में आंदोलन को देखते हुए कमेटी बनाकर जांच का आदेश दिया गया है। इस आदेश को लेकर खान सर ने कहा की अगर ये फेशला पहले ले लिया होता तो शायद आंदोलन नहीं होत। ट्विटर पर उन्होंने ८ मिलियन ट्वीट करवाए थे लेकिन इस पर RRB ने ध्यान नहीं दिया।

क्या था पूरा मामला ?

हम आपको बता दे की RRB की ओर से NTPC CBT-1 परीक्षा का रिजल्ट 14 व 15 जनवरी 2022 को जारी किया गया थ। इस रिजल्ट के आधार पर ही दूसरे चरण यानी CBT -2 परीक्षा के लिए उमीदवारो को शॉर्टलिस्ट किया गया है। लेकिन कई छात्रों के आरोप है की NTPC CBT-1 के रिजल्ट में धांधली हुई है। ऐसी मामले को लेकर बिहार के कई जिलों में छात्रों ने प्रदर्शन करने लगे।

 

Leave a Comment