UP चुनाव: संयुक्त किसान मोर्चा उतरेगा BJP के खिलाफ मनाएगा ‘विश्वासघात दिवस’

३१ जनवरी को देश के संयुक्त किसान मोर्चा ने ‘विश्वासघात दिवस’ मनाने का ऐलान किया है। यूपी चुनाव में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने की भी बात कही है। ‘विश्वासघात दिवस’ कार्यक्रम का आयोजन को देश के कम से कम ५०० जिलों में किशन संगठन की उम्मीद है।

किशन संगठन कहना है की केंद्र सरकार ने उनके साथ धोखा किया है। हम इस प्रदर्शन में केंद्र सरकार का ज्ञापन करेंगे। कोऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक में संयुक्त किसान मोर्चा इस कार्यक्रम को लेकर तैयारी चल रही है।

clebrate betrayal day

संगठन ने कार्यक्रम का ऐलान करते हुए कहा,

किशन सरकार विरोदी रुख पर खबीज है सरकार ने १५ जनवरी के फैसले के बाद भी ९ दिसंबर के पात्र में भारत सरकार ने कोई वादा नहीं किया है। इस दौरान किशन आंदोलन में हुए केस को वापिस लेने और शहीदों के परिवार वालो को मुहावजा देने के संबंद में किसी भी वादे पर कोई फेशला नहीं आया है। सरकार ने MSP के मुद्दे पर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया। इसलिए हमने ‘विश्वासघात दिवस’ के माध्यम से सरकार को अपनी बात पहुचायेग।

बीजेपी के खिलाफ संयुक्त किसान मोर्चा

संयुक्त किसान मोर्चा ने यह साफ साफ कह दिया है की “मिशन उत्तर प्रदेश “जारी रहेगा जिससे सरकार को सबक सिखाया जाये।
SKM का कहना है की अब तक अजय मिश्र टेनी को बर्खास्त नहीं किया गया। यूपी सरकार और केंद्र सरकार ने किसानों के साथ विश्वासघात किया। भाजपा को इसकी सजा दी जानी चाहिए। सरकार को इसकी सजा आने वाले यूपी चुनाव में मिलेग।
पूरे प्रदेश में SKM 3 फरवरी को सभी संगठनों में साहित्य वितरण, प्रेस कॉन्फ्रेंस जैसे सोशल मीडिया और सार्वजनिक सभा के जरिए भाजपा को सजा देने का संदेश पहुंचाया जायेगा

Leave a Comment