राजस्थान : राजस्थान में एक युवक ने की नौकरी न मिलने पर आत्महत्या छोड़ दिया था खाना पीना।

युवको की आतमहत्या के मामले देश में लगातार देखने को मिल रहे है। राजस्थान के धौलपुर जिले से ऐसे ही एक मामला सामने आया है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवक ने आत्महत्या कर लिया उस का लिखा गया सुसाइड नोट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । माना जाता है की हल फ़िलहाल ही वह युवक ने पटवारी की परीक्षा में फ़ैल हुआ था।

dholpur boy commit suicide

जिस युवक ने खुद ख़ुशी की उस का नाम नमो नारायण मीणा है। वह ३० साल का धौलपुर जिले में किराये के माकन के कमरे में रहे रहा था और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा थ।

रिपोर्टर्स का मानना है की उसने २६ जनवरी को आत्महत्या की थी। साथ ही यह भी सामने आया है की उसके परिजन बिना पुलिस को बताये उसके शव को गांव ले आये थे और अंतिम संस्कार भी कर दिया था। इस मामले पर पुलिस का कहना है की उसे कोई तहरीर नहीं मिली। पुलिस युवक की सुसाइड नोट की जांच कर रही है और पुलिस अपनी तरफ से मामले की जांच शुरू कर दिए है।

बताय जाता है की युवक डिप्रेशन में था

मृतक के पिता ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी इस वजय से वो कर्ज से अपने बेटे को पढ़ा रहे थे। नौकरी न मिलने से वह परेशान था जिससे वह तनाव में रहने लगा था ये सुचना उसके साथ रह रहे लड़को ने हमे दी थी। मृतक के परिजनों के मुताबिक उन्होंने उनके बेटे को बहुत समझाया था लेकिन वह तनाव में रहने के कारण खाना पीना तक छोड़ दिया था और आत्महत्या करने का कदम उठा लिया

Leave a Comment