बहन सुमन तुर का आरोप अपने भाई सिद्धू पर घर से माँ को निकाला पैसो के लिए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की मुसीबतें बढ़ती जा रही है। उनकी बहन उन पर गंभीर आरोप लगते हुए कहती है की उनके भाई नवजोत सिंह सिद्धू ने पैसो के लिए अपनी माँ को घर से निकाल दिया था वह एक बेहरम इंसान है।

navjot singh sidhu sister

सुमन तुर नवजोत सिंह की बड़ी बहन है। सुमन अमेरिका में काफी समय तक रही। फ़िलहाल वह अभी चंडीगढ़ में है। उन्होंने हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस शुक्रवार २८ जनवरी को सिद्धू के बारे में एक चौका देने वाली बात कही

“मेरी मां को नवजोत सिंह सिद्धू ने पैसों के लिए छोड़ दिया थ। हमारे पिता भगवंत सिंह की मृत्यु 1986 में हुई तो सिद्धू ने हमें घर से निकाल दिया था। सिद्धू से हमे कोई पैसे नहीं चाहिए थे। सिद्धू ने अपने माँ बाप से क़ानूनी अलग होने का दवा किया है वह सब झूठ है। सिद्धू झूठा इन्शान है। में जब उनसे अमृतसर मिलने उनके घर आई थी तब उन्होंने घर का गेट तक नहीं खोला था। यह तक की सिद्धू ने मुझे व्हाट्सप्प पर भी ब्लॉक किया हुआ है। वह एक निर्दयी इन्शान है।

सुमन आगे उनके बारे में बताते हुए कहती है की मैंने मेरी माँ की छवि बचने के लिए दिल्ली के बहुत चक्कर काटे है। १९८९ में उनकी दिल्ली स्टेशन पर एक लावारिश की तरह उनकी मौत हो गयी। सिद्धू ने ये सब बस प्रॉपर्टी के लिए किया था”।

Leave a Comment