इलेक्ट्रिक बस ने कानपुर में आधा दर्जन वाहनों को रौंदा ,6 की मौत,ड्राइवर फरार!

कानपुर में रविवार देर रात को कोहराम मच गया।एक इलेक्ट्रिक बस ने ट्रैफिक बूथ तोड़ ,आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मारी और15 लोगों को रौंद दिय। जिससे इनमे से छह लोगों की मृत्यु हो गयी और ९ घायल है। जिसमे बताया जा रहा है घायलों की हालत गंभीर है और दो लोगो की मृत्यु मौके पर हो गयी। वही चार लोगो ने हॉस्पिटल जाते वक़्त अपना दम तोड़ दिए।

electric bus accident in kanpur several injured and six people killed

हादसा कैसे हुआ ?

रिपोर्टर्स के मुताबिक एक इलेक्ट्रिक बस कानपुर के घंटाघर चौराहे से किदवईनगर नगर के लिए रवाना हुई थी। बताया जाता है की ड्राइवर ने तेज रफ्तार में बस को रॉंग साइड में दौड़ाना शुरू कर दिया था और जो भी बिच में आ रहे थे उन्हें रोंदते हुए निकल रहा था। इसके दौरान बस ने २ कार ,२ बाइक,२ स्कूटी और १ टेम्पो को टक्कर दी। इसके बाद टाटमिल चौराहे पर बने ट्रैफिक बूथ को टक्कर मारकर तोड़ दिया बस ने फिर चकेरी की तरफ से आते हुए एक डंपर से जा टकराई।

इस हादसे में मरने वालो में अभी तक इन्ही लोगो की पहचान हुई है। जिसमे शिवम् सोनकर (३०)लातूश रोड निवासी, सुनील सोनकर (३०),अस्लान (२०) बेकनगंज निवासी ,अजीत कुमार (६०)नौबस्ता के केशव नगर निवास। कहना है की सुनील और शिवम् स्कूटी पर थे और अजित और अस्लान बाइक पर।

पुलिस हादसे की जांच कर रही है और बताया जा रहा है की बस ड्राइवर मौके पर फरार हो गया ।

Leave a Comment